Tuesday, August 21, 2018
Home > AAS PASS > दौसा-गंगापुर रेल लाईन का लाभ शीघ्र ही गंगापुरवासियों को मिलेगा – जौनपुरिया

दौसा-गंगापुर रेल लाईन का लाभ शीघ्र ही गंगापुरवासियों को मिलेगा – जौनपुरिया

गंगापुर सिटी। सांसद सुखबीर सिंह जौनापुरिया के आज बुधवार को सुबह गंगापुर सिटी आगमन पर भाजयुमो सोशल मीडिया प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दर्शनसिंह गुर्जर के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने देवनारायण मंदिर जयपुर रोड पर माला पहनाकर और पुष्प देकर के स्वागत किया। इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने दर्शन सिंह गुर्जर को भाजयुमो सोशल मीडिया में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बनाने पर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया का आभार व्यक्त किया।  सांसद ने दर्शन सिंह गुर्जर को शुभकामनाएं दी और कहा कि पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ भारतीय जनता पार्टी के लिए कार्य करें तथा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आम गरीब तक पहुंचाने के लिए कार्य करें। सांसद जौनापुरिया ने कहा सरकार ने गरीबों के कल्याण के लिए अनेक  योजनाएं चला रखी है उन सबका अधिक से अधिक  लोगों को लाभ दिलाएं।  

उन्होंने बताया कि गंगापुर सिटी में बहुत सारे विकास के कार्य हुए हैं जिनमें दौसा गंगापुर रेलवे लाइन जैसी महत्वपूर्ण परियोजना में केंद्रीय मंत्री से प्रयास कर  राशि स्वीकृत करवाई गई है जिस कारण बहुत तेजी से कार्य चल रहा है और शीघ्र ही लोगों को इसका लाभ मिलेगा।  गंगापुर सिटी को चारों ओर से हाइवे से जोड़ दिया गया है,  गंगापुर सिटी में सीवरेज का कार्य चल रहा है। 

कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि आपके लिए मेरे दरवाजे 24 घंटे खुले हैं, जनता की सेवा करना ही हमारा सबसे बड़ा धर्म है। 

देवनारायण मंदिर पर स्वागत के बाद सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया भाजयुमो सोशल मीडिया प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दर्शन सिंह गुर्जर के साथ  अहमदपुर गांव पहुंचे जहां विधायक मानसिंह गुर्जर के भाई के निधन पर परिवारजनों मुलाकात करके सांत्वना दी। इसके बाद सांसद अहमदपुर से रवाना होकर मिर्जापुर होते हुए कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए सवाई माधोपुर कलेक्ट्रेट में बैठक के लिए रवाना हो गए। 

दर्शन सिंह गुर्जर ने बताया कि देवनारायण मंदिर पर स्वागत कार्यक्रम में सचिन अग्रवाल, गोपाल हिंगोटया, रामरूप पटेल, हरिकिशन पटेल, देवीलाल मीणा, मुकेश मीणा, सागर गुर्जर, नितेश मोदी,  कमलेश माली, हरि माली, बंटी मीणा, सुरेंद्र पोसवाल, सुरेंद्र गुर्जर, भरत पोसवाल आदि मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *